vashikarn tone totke-nazar dosh–vyapar virdhi-टोने टोटके

vashikarn tone totke-nazar dosh–vyapar virdhi-टोने टोटके





vashikarn tone totke देसी टोने टोटके   ,जीवन में सुख दुःख आते रहते है , सुख के समय हम ईश्वर को याद नहीं करते दुःख के समय हमें ईश्वर की याद आती है ,कई बार ऐसी समस्याओं का सामना हो जाता है जिनका तोड़ बड़े बड़े तांत्रिक भी नहीं निकाल सकते तब काम आते है देसी टोन टोटके ,


टोन टोटके की शक्ति को सिर्फ महसूस किया जा सकता है , इनका असर प्रतयक्ष दिखाई नही देता है ,जरुरत है विश्वास की ,कोई भी टोटका आप मन और विश्वास से करते है तो जरूर फल देता है , चाहे बच्चो को नज़र लगी हो , व्यापर में वृदि , दुश्मन को निचा दिखाना ,प्रेम , शादी में रूकावट , पढ़ाई में मन न लगना . किसी भी तरह की परेशानी टोन टोटकों से ठीक हो सकती है .


vashikarn tone totke
tone totke

आज आपके लिए बजुर्गों के बताये टोटके प्रस्तुत कर रहा हूँ .इनको अपने जीवन खुशहाली लाने के लिए प्रयोग करना किसी को नुकसान पहुँचाने के इरादे से किया गया प्रयोग , सफल नहीं होता.


vashikarn tone totke-nazar dosh–vyapar virdhi-टोने टोटके

1)….छोटे बच्चों को नज़र लगी हो तो वो रोते बहुत है , इसके लिए आप एक मुट्ठी नमक लेकर बच्चे के ऊपर से तीन बार घुमाएं फिर उसको अपने बर्तन धोने बाली सिंक डाल दें बच्चे को नज़र लगी होगी तो तुरंत उतर जाती है .ध्यान रखें ,नमक बच्चे की आंख में ना गिरे .


2)…कई घरों में सांप का भय रहता है या आपको कही अँधेरे में जाना पड़े और रास्ता सुनसान हो सांप आदि का भये हो तो आप तीन बार . { ॐ आस्तीक मुनि } का जाप करें जिंदगी भर आपको सांप नहीं काटेगा ,लेकिन ध्यान रखे जान बूझ कर सांप की बिल में हाथ न डालें ,


3)…होली के दिन एक नए लाल कपडे में असली गुलाल डाल क्र पोटली बना लें और तिजोरी में रखें व्यापार में दिन दुगनी रात चुगनी तरक्की होगी .


4)…किसी शुभ महूरत में सात गोमती चकर लेकर उनको अपनी दुकान के आगे दबा दें व्यापार में वृदि होगी .


5)…शाम के समय अगर कोई दूध दही , मांगने ए तो इंकार कर दें , इस से बरकत ख़तम हो जाती है .


6)…कचरे का डिब्बा मुख्य द्वार के पास न रखे ,नहीं तो धन की कमी रहेगी .झाड़ू और कचरे का डिब्बा दक्षिण पश्चिम दिशा में रखें .


7)…धन के कमी बनी रहती है तो शनिवार के दिन एक रोटी बनाकर उसको एक तरफ से काला कर दें ,रोटी के ऊपर कड़वा तेल लगा लें ,किसी काले कुत्ते को ये रोटी खिलाएं , धन में वृदि होने लगेगी .


8)…कई बच्चे पढ़ाई में कमजोर होते है , उनके माता पिता ये टोटका कर सकते है ,शुकल पक्ष के पहले वीरवार को संध्या बेला में ,बढ़ के पत्ते के ऊपर पांच प्रकार की मिठाई रखें ,उसको पीपल के वृक्ष की जड़ के पास सात्विक भाव से रखें .और अपने बच्चो की उच्च शिक्षा के लिए देव गुरु वृहस्पति जी से प्राथना करें .७ बार करने से बच्चों का पढ़ाई में न लगने लगेगा .






9)…आक के फूल को सफ़ेद गाए के दूध में पीस कर तिलक लगाने से जिसके सामने जाओगे वही आपकी इज़्ज़त करेगा आदर सम्मना करेगा , अर्थात मोहित होगा .


10)…भोजन हमेशा पूर्व ओर मुख कर के करना चाहिए जहा तक संभव हो रसोईघर में ही बैठकर भोजन करें .

Leave a Comment