Iphone apple map app new feature hindi : एप्पल मैप अब होगा और भी बेहतर और सुपर फ़ास्ट

By | July 10, 2018




Iphone apple map app new feature hindi : एप्पल मैप अब होगा और भी बेहतर और और और सुपर फ़ास्ट ,पिछले कुछ महीनो से एप्पल फोन की बिक्री में कमी आने के कारन निर्माता सुधार करने जा रहे हैं ,आपको बता दें की गूगल की मैप सर्विस एप्पल के लिए चुनौती भरा है ,लेकिन गूगल से प्रतिस्पर्धा के कारन एप्पल अपनी मैप सर्विस में सुधार कर रहा है .

 apple map app new feature hindi

apple map app new feature hindi

apple map app San Francisco में लॉंच होगा फिर उसके बाद दूसरे राज्य में फैलाया जायेगा

ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी और आकर्षित किया जा सके ,शुरू से ही एप्पल की मैप सर्विस सुस्त और धीमी गति से जानकारिया उपलब्ध करवाती थी लेकिन अब एप्पल ने बिलकुल शुरुआत से इसमें बदलाव करना शुरू कर दिया है ताकि उपभोगता को अच्छी ोे सटीक जानकारिया उपलब्ध करवा सके.

इस अप्प पर एप्पल ने बहुत पहले से काम करना शुरू कर दिया था इसके लिए एप्पल ने ऐसी करो की पूरी ब्रिगेड त्यार की है जिसमे हद कैमरा लगे हुए थे जो हर एक गली और नुकड़ के रोड को रिकॉर्ड करके डाटा इकट्ठा कर रहे थे अब ये अपने अंतिम पड़ाव में पहुँच चूका है।

ख़बरों की माने तो इस साल के आखरी महोनो में आपको एप्पल मैप की बेहतर सुविधा प्रदान की जा सकेगी ,चाहे आप कार चला रहे हों, मेट्रो पर सफर कर रहे हों ,तय पैदल निकल पड़े हों , नई सैटेलाइट इमेजरी टेक्नीक एप्पल मैप को खोज करने की अनुमति देगी ,





अगर आप किसी ट्रैफिक में फस जाते है , या कोई long rout  में जाने की सोच रहे है तो एप्पल मैप से आप शॉर्टकट रास्ते की जानकारी प्राप्त कर सकोगे . पहले सुबिधा सिर्फ गूगल मैप से प्राप्त की जाती थी ,लेकिन अब एप्पल मैप पहले तेज और सटीक जानकारी देना चाहता है , यदि आप किसी दूसरे शहर में जा रहे है तो आप एप्पल मैप से रेस्टुरेंट के बारे में जानना चाहते हो तो आप  उस शहर के होटल और रेस्टुरेंट को देख सकोगे बिलकुल साफ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *