new iPhone 9 , iPhone second generation new modles latest news

By | June 21, 2018




new iPhone latest mobile phone  plus leak news इस साल iPhone कंपनी आईफोन के तीन ने मॉडल्स लांच हो सकते है ,पिछले साल भी iPhone  ने नए मॉडल्स सितम्बर में  लांच किये थे उनकी बिक्री नवंबर में शुरू हुयी थी अंदाज़ा लगाया जा रहा इस साल भी आईफोन अपने नए मॉडल्स सितम्बर में लांच कर सकती है .

iphone 9 , iphone second generation   and  iphone plus

 

iphone plus  में ट्रिपल रियर कैमरा   3d सेंसिंग बेहतर ज़ूम की सुबिधा , के साथ आएगा ,iphone सेकंड जेनेरटशन में ड्यूल रियर कैमरा होगा ,iphone 9 की डिस्प्ले 6.1 inch की होगी .ये सभी नए मॉडल्स फिंगर लॉक की सुबिधा के साथ उपलब्ध

iphone 9 में liquid crystal display  होगी , इसमें आपको सिंगल रियर कैमरा की सुविधा मिलेगी , ये एक बजट फ़ोन है इसकी कीमत बाकि आईफोन मोबाइल फ़ोन से कम है.




ख़बरों की माने तो नए मॉडल्स आईफोन x से सस्ते हो सकते है ,मिंग – की को ने हाल के एक शोध पत्र में खा की एप्पल के नए मॉडल्स की कीमत $600 से शुरू हो सकती है .

ऐप्पल 2018 फोन

यह स्पष्ट नहीं है कि iPhone  x मोनिकर  बंद है कि ऐप्पल अपने स्मार्टफोन लाइनअप की 10 वीं वर्षगांठ को चिह्नित करता है या नए डिजाइन की सभी भविष्य वाले फोन एक्स परिवार का हिस्सा होंगे। ऐसा कुछ है जिसे हम 2018 में गहराई से प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं, खासकर जब हम पाते हैं कि इस गिरावट के लिए ऐप्पल ने कितने आईफोन की योजना बनाई है।

तब तक, यहां संभावित नामों की एक सूची है, हम इसके बारे में सुन रहे हैं:

आईफोन एक्स 2: थोड़ा कमजोर, लेकिन यह इस बात को पूरा करता है कि यह पिछले साल के फोन के उत्तराधिकारी है।

आईफोन एक्स, आईफोन एक्स प्लस, आईफोन एक्स एसई: यह नीचे दिया गया तीन आईफोन अफवाह के साथ फिट बैठता है, खासकर अगर ऐप्पल एक आईफोन एक्स-स्टाइल डिज़ाइन के साथ  है।



आईफोन एक्स और आईफोन 9: ऐप्पल वर्तमान नामकरण सम्मेलनों को अपने उच्च अंत एक्स लाइनअप को अधिक किफायती विकल्पों से अलग करने के लिए रखता है।

आईफोन जानता है सर्द ऋतू शुरुआत में नए मॉडल्स लांच करने पर उसकी बिक्री बहुत ज्यादा होती है शरदऋतु के साथ त्योहारों का सीजन भी शुरू हो ,मार्किट में नए प्रोडक्ट और गैजेट्स की डिमांड बढ़ जाती है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *