2018  राशिफल  march 2018 rashifal

2018 राशिफल march 2018 rashifal





मार्च 2018 राशिफल  march 2018 rashifal

मार्च 2018 राशिफल

मार्च 2018 राशिफल
मेष राशिफल- शुरुआत में कार्यों में सफलता , रुका हुआ काम बन जायेगा ,घर में कोई नया सामान आएगा ,15 मार्च तक खर्च बढ़ सकता है .बिचारों में नकरात्मक भाव न आने दें ,

वृष राशिफल – इस मॉस आपको सरकारी कामो में सफलता मिलेगी,धन लाभ होगा,सैलेरी में वृदि हो सकती है .पदोन्ति भी हो सकती है ,यात्रा का योग बन रहा है .

मिथुन राशिफल – आपकी यात्रा में रुकावट आ सकती है ,कोई शत्रु आप पर नज़र रखे हुए है .व्यापार में नुक्सान की सम्भावना ,मास के अंत में सरकारी कार्यों में सफलता यश मन में वृदि होगी .

कर्क राशिफल – मास के पहले हफ्ते कोई बड़ा बदलाव हो सकता है .सरकारी कार्यों में बाधा .शत्रुओं से बच के रहना ,घर में कोई मंगल कार्य हो सकता है .मास का अंत आपके लिए उत्तम है शत्रुओं की कोई चाल सफल नहीं होगी ,कोई शुभ समाचार मिलने की सम्भावना .

सिंह राशिफल  – ये मास आपके लिए उतार चढ़ाब बाला रहेगा .विपरीत स्थितिओं में धैर्य बनाये रखें ,खर्च अधिक होगा , इस मास आपको अपनी बौद्धिक कुशलता का प्रयोग करना है .किसी पुराने मित्र से मुलाकत हो सकती है ,

कन्या राशिफल – आपकी मेहनत रंग लाएगी ,किसी नए रोजगार की सम्भावना है ,घर में ख़ुशी का माहौल रहेगा ,शत्रु कमजोर और निर्बल रहेंगे ,सरकारी नौकरी बालों को थोड़ा ज्यादा काम करना पद सकता है . ,स्वास्थ्य खराब हो सकता है .व्यापर में वृदि , कुल मिलकर ये मास आपके लिए खुशिओं भरा रहेगा.

तुला राशिफल – शेयर में लाभ की सम्भावना ,परन्तु ज्यादा रिस्क न लें ,विद्यार्थिओं को सफलता मिलेगी ,कारोबार में सुधार होगा ,आमदन के नए रास्ते खुल सकते है ,अपनी मर्यादा में रहे किसी प्रेम सम्बन्ध में न फसें,

वृश्चिक राशिफल – सम्पति सम्बंधित कोई परेशानी आ सकती है ,किसी पर भरोसा न करें , जल्दवाजी में कोई फैसला न करें ,.बिज़नेस मन के लिए ये मास लाभ बाला ,कोई बिज़नेस टूर हो सकता है ,घर में किसी के साथ मन मुटाव हो सकता है .

धनु राशिफल – स्टूडेंट के लिए ये मास सफलता लाएगा ,कारोबार में उन्नति होगी ,घर में कोई पूजा पाठ या धार्मिक उत्सव हो सकता है ,परिवार में वृदि ,कोई बनता का बिगड़ सकता है ,मन नकारत्मक भाव ा सकते है .




मकर राशिफल – इस मास आपकी नौकरी में परिवर्तन हो सकता है या तबादला हो सकता है ,पार्टनर से साबधान रहें ,अचानक यात्रा का योग है ,सेहत भी खराब हो सकती है शरीर में दर्द ,किसी के साथ बहस न करें ,बिना सोचे समझे किया काम हानि का कारण बन सकता है .

कुम्भ राशिफल  – बाद विवाद में आपकी विजय होगी .धन में वृदि होती रहेगी ,मन में उत्साह बना रहेगा ,व्यापर में उतार चढ़ाव . मेहनत का पूरा फल नहीं मिलेगा ,किसी वजुर्ग की बीमारी के कारण आपको दुःख हो सकता है .घर में मेहमान आ सकते है  .

मीन राशिफल – कार्यों में बाधा .खर्च अधिक होगा ,स्वास्थ्यए भी कमजोर रहेगा ,नए मित्रों के कारण लाभ होगा ,सजन लोगो से मुलाकात होगी ,मन में ईश्वर के प्रति श्रद्धा रहेगी ,अर्थात सात्विक भाव रहेगा ,विदरति घर में झूठ न बोलेँ , अपने क्रोध पर काबू रखें अन्यथा बात बिगड़ सकती है .



Leave a Comment