रंग गोरा करने के लिए फेसिअल कौन सा है  – rang gora facial

रंग गोरा करने के लिए फेसिअल कौन सा है – rang gora facial





रंग गोरा करने के लिए फेसिअल कौन सा है , rang gora karne ke liye kon sa facial h ,गर्मियां हों या सर्दी का मौसम त्वचा पर इनका बुरा प्रभाव पड़ता जरूर है , अधिक गरम मौसम में त्वचा का रंग काला पड़ने लगता है सर्दिओं में त्वचा खुश्क हों जाती है जिस कारण रंग सांवला दीखता है ,इस परेशानी से पीछा छुड़ाने के लिए ब्यूटी पारलर की हेल्प लेनी पड़ सकती है,ब्यूटी पार्लर जाकर आप उलझन में पड़ जाती है कौन सा फेसिअल कराऊँ कौन सा न कराऊँ.
गोरा रंग , बेदाग़ चेहरा और स्मूथ स्किन का सपना हर एक महिला अपने मन में संजोय रहती है ,अगर आपकी पड़ोसन आपसे ज्यादा गोरी है तो आप परेशान न हों आज आपके लिए कुछ ऐसे फेसिअल किट लेकर आए है जिनको use करने से कुछ महीनो में आपका रंग उस से भी ज्यादा गोरा हों जायेगा आपका चेहरा बेदाग और त्वचा स्मूथ हों जाएगी,

रंग गोरा करने के लिए फेसिअल कौन सा है
rang gora karne ke liye facial



रंग गोरा करने के लिए फेसिअल :-

1 ) – Aryanveda Fairness Spa Facial 

यदि आप रंग गोरा करने के लिए कोई नई फेसिअल use करना चाहती है तो आप इस का प्रयोग करे मार्किट में इसकी कीमत 550 रूपी तक है ब्यूटी पार्लर में 1000 -1500 रूपी तक हों सकती है ,ये आपकी स्किन के डेड सेल को रिमूव करता है ,डार्क स्किन को इम्प्रूव कर के चेहरे सफाई करता है ,इस से चमकती त्वचा दिखने लगती है ,चेहरे के दाग धब्बे कम हों जाते है ,जिस से रंग गोरा दिखने लगता है

2 ) – O3+ Power Brightening Facial Kit

रंग गोरा करने के लिए सबसे बेस्ट फेसिअल किट है ,ये आपकी स्किन को UVA UVB and PA+++,से बचता है सुन हीट से प्रोटेक्शन देता है ,चेहरे की स्किन को पोषण देने के लिए बेस्ट फेसिअल है O3+ Power Brightening Facial किट.इसको उसे करने से चेहरे के सेल का नवीनीकरण होता है स्किन उज्जवल और गोरी होने लगती है.

3 ) – Aroma Magic Gold Facial Kit

बढ़ती उम्र की निशानिया चेहरे पर दिखने लगे तो उसके लिए Aroma Magic Gold Facial किट का प्रयोग करना चाहिए .इस से चेहरा सुंदर,जवान और ग्लोइंग होने लगता है ,आपकी त्वचा जवानी के दिनों जैसी हों सकती है.चेहरे को गोरा और सुंदर बनाने के मैजिक गोल्ड किट यूज़ करे .

 

4 ) – Nature’s Essence Ravishing Gold Kit

ब्यूटिशियन की दुनिया में शनज हुऐं एक जाना माना नाम है ,इनके हर एक प्रोडक्ट की क्वालिटी पर आँख बंद कर के भरोसा किया जा सकता है .चमकती और सुंदर त्वचा के लिए Nature’s Essence Ravishing Gold किट ,का यूज़ करना चाहिए ,इसमें में हीरे के सभी गन मौजूद है ,जो आपके फेस को हीरे जैसा आकर्षक और गोरा बना देता है.


5 ) – Aroma Magic Detox Bamboo Charcoal Facial

7 दिन में गोरा होने के Aroma Magic Detox Bamboo Charcoal फेसिअल किट का प्रयोग , ये आपकी त्वचा को गहराई से साफ़ करता है ,रोम छिद्रों में जमी हुयी गंदगी और ऑयली तत्वों को निकलने के लिए सबसे बेस्ट फेसिअल किट है .ख़ास कर गर्मिओ में इसका प्रयोग जरूर करना चाहिए ये आपकी स्किन और फेस के छिद्रों को टाइट करता है ,चेहरे की ब्राइटनेस और कोमलता बढ़ाने के लिए इसका प्रयोग करे.

6 ) – Indie Herbals Chocolate Facial Kit

चेहरे को मॉइस्चराइज करने के लिए सॉफ्ट और मजबूत त्वचा के लिए ये सबसे बेस्ट किट है .इसका प्रयोग गर्मिओं और सर्दी दोनों मौसम में किया जा सकता है .चॉक्लेट के पौष्टिक तत्व आपकी स्किन को गर्मी के मौसम में सुरक्षा प्रदान करते है .

7 ) – Biotique Botanicals Facial & Skin Care Kit

अगर आप जल्दी से गोरा होना चाहते है तो आपको Biotique Botanicals Facial & Skin Care किट का इस्तेमाल करना चाहिए . मुल्थी की जड़ , मोती , diomond जैल और आलमंड आयल के मिश्रण से बनी ये फेसिअल किट आपकी स्किन के टोन को इम्प्रूव करती है और त्वचा को गहराई से हाइड्रेटेड करता है,ये दो प्रकार की आती है एक डाइमंड और दूसरी गोल्ड किट दोनों किट आपकी स्किन कलर को निखरती है.

यहाँ आपको रंग रंग गोरा करने के लिए फेसिअल बताये गए है पयागा.कॉम ये गारंटी नहीं लेता की इनके प्रयोग से आपका रंग गोरा हों सकता है लेकिन इनके निर्माता पर आप विश्वास कर सकते है अगर आप नियमित रूप से फेसिअल करवाते है या चेहरे को निखारने के लिए फेसिअल करवाना चाहते है तो एक बार इनका use kare

Leave a Comment