पति को वश में करने के तांत्रिक टोटके –   totke 2018

पति को वश में करने के तांत्रिक टोटके – totke 2018





 पति को वश में करने के तांत्रिक टोटके  ,अगर किसी स्त्री का पति उसको छोड़ कर चला जाये  या   पति का बाहर  कोई प्रेम सम्बन्ध चल रहा है तो ऐसी स्थिति में पत्नी के मन को बहुत कष्ट होता है ,यदि आप भी इस प्रकार की समस्या से परेशां हैं तो आप घबराये नहीं । आपके पति को वश में करने के लिये हम कुछ उपायों के बारे में बता रहे है जिससे आपका प्यार पहले जैसा बना रह सकता है। अपने जीवन को खुशहाल बनाने  के लिये वो खास उपाय इस प्रकार है

पति को वश में करने




पति को वश में करने के तांत्रिक टोटके  

जिन स्त्रियों का अपने पति को साथ हमेशा मतभेद बना रहता है उनके जयह उपाय सबसे खास है। इसके लिये आप गुरुवार या शुक्रवार की रात में 12 बजे पति के बालों को काटकर ऐसी जगह पर छुपा कर रख दें जहां आपके पति की नजरों से दूर रहे। ऐसा करने से आपके पति की मंद बुद्धि में सुधार होगा और वह आपकी ओर खीचने लगेगें। कुछ दिनों के बाद आप इन बालों को जलाकर अपने पैरों से मसलते हुये घर से बाहर फेंक दें। इस टोटके को यदि आप मासिक धर्म के समय करेगी तो ज्यादा फायदेमंद वाला साबित होता है।

पति को वश में करने के लिए  

यह प्रयोग शुक्ल में पक्ष करना चाहिए ! एक पान का पत्ता लें ! उस पर चंदन और केसर का पाऊडर मिला कर रखें ! फिर दुर्गा माता जी की फोटो के सामने बैठ कर दुर्गा स्तुति में से चँडी स्त्रोत का पाठ 43 दिन तक करें ! पाठ करने के बाद चंदन और केसर जो पान के पत्ते पर रखा था, का तिलक अपने माथे पर लगायें ! और फिर तिलक लगा कर पति के सामने जांय ! यदि पति वहां पर न हों तो उनकी फोटो के सामने जांय ! पान का पत्ता रोज़ नया लें जो कि साबुत हो कहीं से कटा फटा न हो ! रोज़ प्रयोग किए गए पान के पत्ते को अलग किसी स्थान पर रखें ! 43 दिन के बाद उन पान के पत्तों को जल प्रवाह कर दें ! शीघ्र समस्या का समाधान होगा !

 पति को वश मे कैसे करे


पति को अपनी ओर आकर्षित करने के- साथ अपने वश में रखने के लिये आप शुक्ल पक्ष की तीथी पर पढ़ने वाले रविवार को सुबह बेला में स्नान करें। इसके बाद पूजन स्थल पर जाएं। पूजा की थाली में केसर से स्वस्तिक बनाकर उसमें मोती के शंख को गंगाजल से धोकर रखें। अब गंधक, फूल और बताशे आदि से इसका पूजन करें। पूजन के समय गाय के घी के दीपक को जलाना जरूरी है। इसके बाद स्फटिक की माला को लेकर ‘ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा’ कहते हुये इस मंत्र का जापते रहे। आप रोज एक माला का जाप लगातार एक माह तक करते रहे इससे .

पति को वश में करने के घरेलू उपाय

  1.     पति की रूचि पत्नी में कम हो गयी हो तो दोनों साथ भोजन करें और भोजन के समय चुपके से पत्नी पति के खाने में अपनी थाली से थोड़ा भोजन रख दे। इससे पति फिर से पत्नी में रूचि लेने लगता है।
  2.  जिन स्त्रियों के पति किसी अन्य स्त्री के मोहजाल में फंस गये हों या आपस में प्रेम नहीं रखते हों, लड़ाई-झगड़ा करते हों तो इस टोटके द्वारा पति को अनुकूल बनाया जा सकता है
  3. होली जलते समय तीन अभिमंत्रित गोमती चक्र लेकर उस महिला का नाम लेकर थोडा सिन्दूर लगाकर होली की अग्नि में फैंक दें|पति का उस महिला से पीछा छूट जायेगा|
  4. जब आपको लगे की आपके पति किसी महिला के पास से आरहें हैं तो आप किसी भी बहाने से अपने पति का आंतरिक वस्त्र लेकर उसमे आग लगा दें और राख को किसी चौराहे पर फैंक कर पैरों से रगड़ कर वापिस आजाएं.
  5. शुक्ल पक्ष के रविवार को ५ लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो व इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को पिला दी जाए तो वह वश में हो जाता है।

  अपने  पति तो अपने वश में करने के लिये आप हर रविवार की शाम को अपने घर और बेडरूम में गूगल का धुआं करें। गूगल के जलाने पहले आप पति से दूर होने के कारण को बताये या उस महिला का नाम लें जो आपके पति को अपने वश में किये हुये है। उसका नाम लेकर यह कामना करें कि आपके पति से दूर हो जाये । श्रद्धा और विश्वास के साथ किया गया कार्य अवश्य सिद्ध होगा।

अगर आपको लगता है के आपके पति पर किसी ने काला जादू कर के वश में कर लिया है तो आप  वीरवार के दिन पंसारी की दुकान से लोहवान लेकर ाएँ उसको अच्छी तरह बारीक पीस कर उसकी धुनि देने से किया कराया जादू टोना दूर हो जाता है .लोवान से नकरात्मक ऊर्जा का नाश होता है ,घर में ख़ुशी का माहौल बना रहता है .




Leave a Comment